ऐ दिल.. के सामने शिवाये पड़ी मुश्किल में

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जोहर 4 साल बाद एक बार फिर निर्देशन के साथ अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल लेकर आये है. जैसा की सभी जानते है कि करण एक मंझे हुए निर्देशक है और उनकी निर्देशन की प्रतिभा उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी बखूभी नजर आती है. फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हूँ थी. ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर,अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय लीड रोल में है.

फिल्म की कड़ी टक्कर थी बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म शिवाय से. शिवाय अजय का ड्रीम प्रोजेक्ट थी. जिसमे अभिनय के साथ साथ निर्देश और निर्माता के रूप में बागडोर भी अजय ने ही संभाली थी. दोनों ही फिल्म अलग अलग तरह की फिल्मे है. जहाँ अजय की शिवाय एक एक्शन ड्रामा फिल्म है तो वही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक रोमांटिक लव स्टोरी. फिल्मो के बिजनेस की बात की जाए तो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने अब तक करीब 66.38 करोड़ रुपये कमा लिए है.

वही फिल्म शिवाय ने 56.96 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. अगर फिल्मो की लगत की बात की जाए तो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का बजट 60 करोड़ है और प्रमोशन को मिला लिया जाये तो इसका कुल बजट 70 से 75 करोड़ के आस पास है. वही शिवाय का बजट है 105 करोड़. अगर इस हिसाब से देखा जाये तो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल हिट हो चुकी है.

रणबीर ने ऐसा क्या कहा जिससे नाराज़ हुआ पूरा बच्चन परिवार

Birthday Special : नीली आंखो वाली विश्व सुंदरी ने चुराया सबका दिल

Related News