रणबीर ने ऐसा क्या कहा जिससे नाराज़ हुआ पूरा बच्चन परिवार
रणबीर ने ऐसा क्या कहा जिससे नाराज़ हुआ पूरा बच्चन परिवार
Share:

43 साल की हो चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर काफी चर्चा में है. इस फिल्म में उन्होंने अपने से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए है. जिसकी चर्चा इस समय बॉलीवुड गलियारों में तेज़ है. इन सीन्स को लेकर रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से उनसे पूरा बच्चन परिवार नाराज बताया जा रहा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था की, 'इंटीमेट सीन्स के दौरान मुझे शर्म आती थी, मेरे हाथ कांपते थे. कभी-कभी मैं उनके(ऐश्वर्या के) गालों को टच करने में झिझकता था. फिर उन्होंने ही बोला, 'सुनो...तुम्हारे साथ दिक्कत क्या है. हम एक्टिंग कर रहे हैं. कमऑन...प्रॉपरली करो.' फिर मैंने भी सोचा कि कभी ऐसा मौका मिलेगा नहीं. इसलिए मैंने भी मौके पर चौका मार दिया.'

जानकारी के अनुसार, बच्चन परिवार को रणबीर और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स को लेकर कोई आपत्ति नहीं है. क्योंकि यह सब प्रोफेशनल है. लेकिन पूरा बच्चन परिवार रणबीर के इस बयान से बेहद नाराज़ बताया जा रहा है. बता दे की इंटिमेट सीन्स के अलावा रणबीर और ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था. जो की काफी चर्चा में है.

 

ऐश का चर्चा गली-गली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -