वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी कंगना की पंगा के साथ हो सकती है क्लैश

 हिंदी फिल्म के अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ कंगना रनौत की फिल्म से ‘पंगा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर दो-दो हाथ करने वाली हैंl इस बारे में पूछे जाने पर वरुण धवन ने अपनी बात रखी हैंl उन्होंने कहा हैं, ‘मैं कंगना को बहुत सालों से जानता हूं और मैं उनके काम की प्रशंसा करता हूंl’ वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की फिल्म पंगा दोनों 24 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं। अभिनेता वरुण धवन अगली बार डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में दिखाई देंगे, जो 24 जनवरी को कंगना रनौत अभिनीत फिल्म पंगा के साथ रिलीज हो सकती है ।

 इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया हैlइस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, ‘अश्विनी और उनके पति और फिल्म निर्माता नितेश सर से मैं कुछ मौकों पर मिला हूं। कंगना रनौत को मैं बहुत सालों से जानता हूं और मैं उसके काम की प्रशंसा करता हूं। मुझे लगता है कि दोनों फिल्में बहुत अलग हैं और हम 2020 में हैंl इसलिए मुझे लगता है कि हमें बॉक्स-ऑफिस क्लैश के बारे में नहीं सोचना चाहिए। मुझे लगता है कि लोगों को दोनों फिल्में देखनी चाहिए। फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी बच्चों के लिए फिल्में करने की ओर वापसी है। लंबे समय से मैंने बच्चों के लिए फिल्म नहीं बनाई और जब मैं बच्चों को कहता हूं, तो हम सभी के अंदर एक बच्चा होता है। तो यह फिल्म आप सभी के लिए है। मुझे उम्मीद है कि बच्चों और माता-पिता के पास फिल्म देखने का अच्छा मौका मिल सकता है।’

 

 

फिल्म के मैसेज के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, ‘फिल्म के हमारे किरदार भारत के लिए डांस कर रहे हैं, और वे पाकिस्तानी अप्रवासी हैं। डांस सिर्फ मजे के लिए ही नहीं है बल्कि इस मीडियम से आप बहुत कुछ बता सकते हैं और आप जीवन को बदल कर रख सकते हैं। हमारे देश में जब बच्चा पैदा होता है या जन्मदिन की पार्टियों में और शादियों में हम बहुत नाचते हैं। मुझे लगता है कि हम एक बहुत ही अच्छे एक्सप्रेसिव डांसिंग देश में हैं।’ स्ट्रीट डांसर 3 डी में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा हैं।

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट

Related News