सुष्मिता सेन को बर्थडे सरप्राइज ​ने किया भावुक, कहा-आई लव यू'...

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि सेलिब्रिटी हो या आम आदमी. सभी को सरप्राइज पसंद है. वहीं, अगर बात बर्थ-डे सरप्राइज की हो, तो और भी मज़ा आ जाता है. कुछ ऐसा ही सरप्राइज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को मिला. यह सरप्राइज किसी और नहीं, बल्कि ब्वॉयफ्रैंड रोहमन शॉल ने दिया। रोहमन ने सुष्मिता के लिए एक सरप्राइज पार्टी दी. उन्होंने पूरे छत को सजाया, जो काफी शानदार लग रहा था. सुष्मिता सेन को यह सब बेहद पसंद आया और उन्होंंने रोहमन को शुक्रिया भी बोला.

पुरानी इतिहासिक फिल्मों पर भारी पड़ी 'तानाजी', जानिए रिव्यु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुष्मिता ने इस सरप्राइज पार्टी की फोटो भी शेयर की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी और अपने बर्थ-डे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक छत पर टेंट लगा नजर आ रहा है. जहां केक रखा हुआ है. इसके अलावा पूरे छत को गुब्बारे से सजाया गया है. सुष्मिता के लिए कई सारे मैसेज़ भी हैं, जो उनकी बेटियों ने लिखे थे. इस पार्टी में सुष्मिता सेन की बेटियां और ब्वॉयफ्रैंड रोहमन शॉल शामिल हुए.

पिता बनाना चाहते ​थे चाटर्ड अकाउंटेंट लेकिन, चाहत ने बना दिया फिल्म इंडस्ट्री का दिग्गज निर्देशक

अपने फैंस के लिए इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने एक भावुक पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा, ' मैंने जो कुछ भी मांगा, मुझे सब मिला. इस प्यारे सरप्राइज के लिए थैंक्यू जान...आई लव यू... सबने शानदार एक्टिंग की. मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था. एक जादुई छत जिसमें लाइट, गुब्बारे, टेंट, यमी कैक और भावुक नोट थे.' इस वीडियो में सुष्मिता काफी भावुक नजर आ रही हैं. इस वीडियो में खास बात है कि इस पार्टी में सुष्मिता सेन का डॉग भी था.

'याद पिया की...' में दिव्या खोसला ने दिखाया जलवा, अब जॉन के साथ आएंगी नज़र

इस आधुनिक तकनीक ने बॉलीवुड खानों को दिया पिता बनने का मौका

Bala Box Office Collection Day 11: ग्यारवे दिन बाला का कलेक्शंस रहा ठीक-ठाक, 100 करोड़ का अनुमान

Related News