पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

आप तो जानते ही हैं कि इस समय 21 दिन के लॉकडाउन के एलान के बाद अब एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया है. जी दरअसल वह अपने इस वीडियो संदेश में जनता का शुक्रिया करते नजर आए. इसी के साथ उन्होंने ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे योद्धाओं को सलामी देने के बाद देश की जनता को एक और कार्य करने का आग्रह किया है.

 

जी दरअसल उन्होंने देशवासियों से पांच अप्रैल रविवार को रात के नौ बजे घर की सारी लाइटें बंद करके नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दिया, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आग्रह किया. आप सभी को बता दें कि पीएम का कहना है कि, 'कोरोना के संकट को चुनौती देनी है और उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है.' वहीं पीएम मोदी के इस आग्रह पर बॉलीवुड सितारों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सबसे पहले इस लिस्ट में तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'एक और टास्क मिल गया.'

 

इसी के साथ हेमा मालिनी ने ट्वीट किया- 'हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के लिए अपने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए. यह समय है एक साथ आने का, हमारी एक जुटता दिखाने का और कोरोना वायरस को कंट्रोल करने में सरकार की मदद करने का. हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे. क्या आप सब भी इसके लिए तैयार हैं?' हेमा के बाद मशहूर लेखक चेतन भगत ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन हाँ उन्होंने ट्वीट में घंटी और दीया की तस्वीर पोस्ट की है जो बेहतरीन है. इस तरह कई सेलेब्स पीएम मोदी का सपोर्ट कर रहे हैं.

 

क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन

पति से तेल मालिश करवा रही है यह अभिनेत्री, देखें वीडियो

प्रियंका वाड्रा ने लिखा पत्र, जरूरतमंदों की मदद पर बोली ये बात

Related News