रक्षाबंधन पर्व पर कई सेलेब्स ने दी बधाई, किये शानदार फोटो शेयर

3 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार सेलेब्रेट किया जा रहा है. यह त्योहार आम आदमी से लेकर सेलेब्स के लिए भी बहुत खास है. तो इस विशेष मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपने अंदाज में लोगों को और अपनों को रक्षाबंधन की बधाई दी है. अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर रिया कपूर तक, सभी ने भाई-बहन की खास बॉन्ड‍िंग पर फोटोज साझा किए हैं. 

अभिनेता अमिताभ ने तीन तस्वीरों का कोलाज साझा किया है, जिसमें अभ‍िषेक बच्चन-श्वेता बच्चन के बचपन और अभी की तस्वीर है, साथ-साथ आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा की फोटो भी  सम्मिलित है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'भाई द्वारा बहन की सुरक्षा का वचन, उसके बाजू में खड़े होने का वचन, मुसीबत में उसका हाथ पकड़ने का वचन, बुराईयों से उसे बचाने का वचन और उसे यह याद दिलाने का दिन कि कुछ भी हो वो हमेशा उसके बगल में उपस्थित है.'

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी रक्षाबंधन पर बहन अमृता अरोड़ा संग फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा- तुम केवल मेरी बेबी सिटर ही नहीं बल्क‍ि बेस्ट फ्रेंड, बड़ी बहन और भाई भी हो. वही रिया कपूर ने भी बहन सोनम कपूर और भाई हर्षवर्धन को याद करते हुए, एक वीड‍ियो साझा किया है. राखी के इस स्पेशल दिन पर उनका यह वीड‍ियो सिबलिंग गोल्स दे रहा है. हर्षवर्धन ने भी दोनों बहनों के साथ वीड‍ियो साझा किया है. साथ ही रिद्ध‍िमा कपूर ने रणबीर कपूर के अतिरिक्त अपने दूसरे भाईयों को भी याद किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी के साथ फोटो शेयर किया है. गायिका नेहा कक्कड़ ने भी भाई टोनी कक्कड़ संग रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की फोटोज साझा किया हैं. इसी के साथ सभी सेलेब्स ने इस पर्व पर अपनी खुशियां साझा की है.

सिमी गरेवाल ने दिया हिंट- 'इस तरह से सुलझेगी सुशांत मामले की गुत्थी'

पिता की इच्छा थी की बेटा बनें रेडियो अनाउंसर, लेकिन इस तरह बन गए कॉमेडियन

रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक

Related News