सिमी गरेवाल ने दिया हिंट- 'इस तरह से सुलझेगी सुशांत मामले की गुत्थी'
सिमी गरेवाल ने दिया हिंट- 'इस तरह से सुलझेगी सुशांत मामले की गुत्थी'
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के पश्चात् कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अनुभवी एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट सिमी गरेवाल ने अभिनेता की मौत के केस में सीबीआई जांच की मांग की है, और चाहती है कि एक्टर के पूर्व मैनेजर दिश सलियन की मृत्यु की जांच की जाए, जिससे सुशांत से जुड़े षड्यंत्र की सच्चाई का पता चले. 

बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे, उन्होंने अपने मुंबई आवास पर सुसाइड कर लिया था. इससे पहले दिवंगत सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मृत्यु एक इमारत से गिरने से हो गई थी. वही अब अभिनेता के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कराई हैl अब सिमी गरेवाल ने भी सीबीआई जांच की मांग की हैं और चाहती हैं कि सुशांत के पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन की मृत्यु की जांच की जाए, जो सुशांत से जुड़े षड्यंत्र की सच्चाई को उजागर करेगा.

अपने ट्विटर अकाउंट पर सिमी गरेवाल ने अभिनेता की मौत के केस में अपना पक्ष शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, '#DishaSalian की मौत की जांच होनी चाहिए. इसकी अनदेखी क्यों की गई?? यह #SSR के मर्डर से जुड़े षड्यंत्र की सच्चाई को उजागर करेगा. #CBIforShushant, हम सच्चाई की मांग करते हैं. अब हमें रोका नहीं जा सकता हैl' सिमी गरेवाल का मानना है कि यदि दिशा सलियन की मृत्यु की जांच की जाती है, तो यह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से जुड़ी साजिश की सच्चाई को उजागर करेगा. सिमी गरेवाल ने सुशांत की पूर्व मैनेजर की मौत के मामले में जाँच की मांग की है.

पिता की इच्छा थी की बेटा बनें रेडियो अनाउंसर, लेकिन इस तरह बन गए कॉमेडियन

रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक

फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना से जंग जीतकर अमिताभ पहुंचे अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -