रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक
रेडियो जॉकी से लेकर बेस्ट एक्टर तक मनीष पॉल का सफर रहा हैं रोचक
Share:

एक्टर मनीष पॉल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाई मिल रही है. बता दें की मनीष एक रेडियो जॉकी बनकर अपने करियर की शुरुआती की है. उन्होंने इसके बाद कई शोज में काम किया. शो के बाद मनीष को सबसे अधिक पहचान टेलीविज़न शो होस्ट करने पर मिली, और अपने करियर के दौरान उन्होंने कई टेलीविज़न शो को होस्ट किया. मनीष का जन्म दिल्ली में हुआ है. मनीष ने दिल्ली में एक कल्चर शो को होस्ट करके अपने भविष्य की शुरूआत की. फिर वह मुंबई आकर शिफ्ट हो गए. मुंबई पहुंचकर मनीष को संडे टोंगो शो होस्ट करने का पहला अवसर मिला. वर्ष 2002 में  ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया. इसके साथ-साथ मनीष ने जी म्यूजिक के लिए वीजे के तौर कार्य किया. इसके बाद रेडियो सिटी के लिए एक आयोजन को होस्ट भी किया.

मनीष पॉल ने बेशक कई टीवी सीरियल में कार्य किया हो, लेकिन उन्हें टेलीविज़न शो होस्ट करने से काफी पहचान मिली है. एक्टर को सारे गामा छोटे उस्ताद टेलीविज़न शो को होस्ट किया. इसके अलावा स्टैंड अप कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में भी दिखाई दिए. इसके साथ-साथ जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस इंडिया लिटिल मास्टर को भी होस्ट किया. वहीं, उन्होंने टीवी शो स्टार या रॉकस्टार में भी भाग लिया. कर्लस का डांस शो झलक दिखला जा सीजन 7 को भी होस्ट करते हुए दिखाई दे चुके हैं.

बता दें की स्टार प्लस के टेलीविज़न शो गोस्ट बना दोस्त में एक्टर मनीष ने गोस्ट का किरदार निभाया. इसके अलावा मनीष ने कई हिन्दी शो में कार्य किया. चैनल एनडीटीवी पर ब्रॉडकास्ट होने वाले हिन्दी शो राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी में भी दिखाई दिए, इसके बाद मनीष श…. फिर कोई है में दिखाई दिए. इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मूवी तीस मार खा में कैमियो की भूमिका निभाई. ये मूवी वर्ष 2010 मे सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. वर्ष 2013 में उन्होंने मूवी मिकी वायरस से बॉलीवुड में कदम में रखा. 

फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना से जंग जीतकर अमिताभ पहुंचे अपने घर

आफताब शिवदासानी के घर पुत्री ने दी दस्तक, एक्टर ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

अभिनेता सुशांत सिंह की मित्र ने साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -