CHOPARD PARTY : छा गई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखिए दमदार लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में इस साल इंडियन एक्ट्रेस का जलवा रहा है और इस दौरान भारत से टीवी एक्ट्रेस हिना खान, बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रयंका चोपड़ा ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया तो वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपने रॉयल लुक से सभी का दिल जीत लिया. 

साथ ही आपको बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल 2019 के चोपर्ड पार्टी में कई और बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नजर आई. आइए आपको दिखाते है चोपर्ड पार्टी में किन बॉलीवुड एक्ट्रेस से अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही है. वहीं गैंग्स ऑफ वासेपुर से फेमस हुई हुमा कुरैशी ने अपने शानदार लुक से चोपार्ड पार्टी में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. 

आप देख सकते हैं कि हुमा ने रेड कलर के गाउन में ब्लेजर के साथ एंट्री की थी. इस दौरान सभी एक्ट्रेस काफी कुल नजर आई और सभी ने इस दौरान फैंस को खूब प्रभावित भी किया. साथ ही यहां पर एक्ट्रेस कंगना रौनत व्हाइट कलर के गाउन में नजर आई. जबकि कंगना इस लुक में बहुत आकर्षक लग रही थी. हॉलीवुड की बात के अजय तो इसमें डायन पेंटी ने गोल्डन कलर की ड्रेस में एंट्री ली. लेकिन डायना के चोपार्ड लुक को सलीना गोमज के लुक से कॉपीड बताया गया है.

 

'ये है इंडिया' पर गहराया विवाद, पाकिस्तानी महिला के बयान पर निर्देशक की सफाई

निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

Related News