इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

बॉलीवुड की नई अदाकारा कियारा आडवाणी की लेटेस्ट सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर सामने आई है. बता दें कि इस वीडियो में कियारा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. वह वीडियो में अपनी सेक्सी चाल और दूसरे अन्य वीडियो में मीडिया को पोज दे रही हैं. दोनों ही वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई फैन पेज पर उनकी हॉट वीडियो और फोटो भी देखने को मिली है. जिसमें कियारा वन पीस पहने हुए नजर आ रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी का यह वीडियो उनकी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है और कुछ फोटोज में उनके साथ शाहिद कपूर भी हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर लीड एक्टर के रूप में नजर आने वाले हैं और फिल्म का हाल ही टीजर भी रिलीज हुआ था, जो कि काफी पसंद किया गया था. जबकि कियारा के विद्ये और फोटो की बात की जाए तो कियारा आडवाणी की सेक्सी वीडियो में वह स्टाइलिश वन पीस पहने नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने स्टाइल को बढ़ाने के लिए मैचिंग हील्स कैरी कर रखी है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वह शाहिद कपूर संग पहली बार कबीर सिंह में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. 

 

दिग्गजों की भरमार के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी 'कलंक'

आलिया भट्ट की लव लाइफ में दिलचस्पी रखती हैं परिणीति

टाइगर संग हॉट अंदाज में दिखीं तारा-अनन्या, सेक्सी वीडियो वायरल

इस ब्रांड के लिए छोटे कपड़ों में नजर आई सारा, जमकर किया प्रमोट

Related News