इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

गुरुवार को बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार ने एक वीडियो और एक फोटो शेयर कर उन सभी लोगों को याद और धन्‍यवाद किया है, जो इस लड़ाई में हम सबके लिए सबसे अहम हैं. वो जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं. फिर चाहे वह मजदूर हो, डॉक्‍टर हो, पुलिस हो या निगम कर्मचारी. 

कोरोना पीड़ितों के लिए और दान करने वाले है राघव लॉरेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कड़ी में अब भोजपुरी स्टार्स भी समाने आ चुके हैं. इनमें मोनालिसा,अक्षरा सिंह,स्विटी छाबड़ा और विक्रांत सिंह राजपूत जैसे सितारें शामिल हैं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर 'Dil SE Thanku' के एक पोस्टर के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यहां देखें भोजपुरी स्टार्स के यह पोस्ट.

राम पोथिनेनी ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही यह बात

फैंस के साथ अक्षय कुमार ने गुरुवार को वीडियो को शेयर करते हुए अपने एक पुलिसवाले दोस्‍त का किस्‍सा शेयर किया और कहा, 'हमलोग घरों में बैठे हैं, फिल्‍में देख रहे हैं. जबकि ये वो लोग हैं जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं. हम बाहर निकलने से डर रहे हैं और ये वो लोग हैं जो घर जाने से डर रहे हैं.' अक्षय कुमार ने खुद और परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम कर्मचारियों, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, सरकारी कर्मचारी, वेंडर्स और बिल्डिंग गार्ड्स सबको इस जंग में साथ देने के लिए याद किया है और उन्हें दिल से शुक्रिया कहा है.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका सरकार

रिताभरी के इस खूबसूरत फोटो के फैंस हुए दीवाने

अपनी माँ को लेकर आया चिरंजीवी का बड़ा बयान, कहा- मेरी मां के बारे में मीडिया की खबरें गलत हैं

Related News