कोरोना पीड़ितों के लिए और दान करने वाले है राघव लॉरेंस
कोरोना पीड़ितों के लिए और दान करने वाले है राघव लॉरेंस
Share:

साउथ मूवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राघव लॉरेंस को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता और निर्देशक राघव लॉरेंस ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह सुपरस्टार रजनीकांत के आशीर्वाद से निर्देशक पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा.

अभिनेता ने आधिकारिक तौर पर यह भी घोषणा की कि वह फिल्म के लिए प्राप्त की गई अग्रिम राशि से 3 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं और उन्होंने धन के विभाजन का खुलासा किया है. अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि उन्हें सेनानियों और सहायक निर्देशकों से फोन आए थे और उनसे मदद की गुहार लगा रहे थे, और उन्होंने एक भावनात्मक संदेश पोस्ट करते हुए कहा कि वह अपने दान को और बढ़ा रहे हैं, जिसे वह आज शाम 5 बजे प्रकट करेंगे.

जंहा उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "इसके बारे में गहराई से सोचने के बाद मुझे एक विचार आया कि, हम इस दुनिया में आने पर कुछ भी नहीं लाए और हम अपने साथ कुछ लेकर जाएंगे. अब सभी देवी देवता मंदिरों में बंद है और भगवान् किसी को खाने से पूर्ति नहीं कर सकते है". वहीं वह यह भी कहते है कि  "मेरे अनुसार अगर हम भगवान को देते हैं तो यह जनता तक नहीं पहुंचेगा, लेकिन अगर हम जनता को देते हैं तो यह भगवान तक पहुंच जाएगा क्योंकि भगवान सभी के भीतर है. मुझे लगा कि भगवान ने मुझे घर पर बैठा दिया है.


वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा है कि - "लेकिन भगवान ने मुझे वास्तव में सेवा करने का एक नया मौका प्रदान किया है, यह हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है, इसलिए सेवा करने का यह सही समय है. इसलिए मैंने जनता और सरकार के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का फैसला किया है, मैं अपने ऑडिटर और शुभचिंतकों के साथ इस बारे में चर्चा करूंगा कि मैं क्या करने जा रहा हूं और आपके सभी आशीर्वादों के साथ मैं आज शाम 5 बजे इसका एलान करूँगा."

सलमान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर परेशान है यह साउथ एक्ट्रेस

किताबों में खोई नजर आई अभिनेत्री सयंतिका, यहाँ देखे वायरल वीडियो

खाली वक्त में मजेदार वीडियो शेयर कर रही हैं यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -