राम पोथिनेनी ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही यह बात
राम पोथिनेनी ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही यह बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम पोथिनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं ISmart Shankar' के अभिनेता राम पोथिनेनी ने बीते शनिवार को अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि एक्शन-थ्रिलर 'Red' निश्चित रूप से एक नाटक रिलीज़ होने वाला है. उन्हें अफवाहों के मद्देनजर यह घोषणा करनी पड़ी कि तेलुगु राज्यों में चल रहे तालाबंदी के संभावित विस्तार के कारण 'RED' सिनेमाघरों को सीधे OTT रिलीज़ के लिए छोड़ देगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "नहीं! #RAPO (RAm POthineni के लिए खड़ा) किसी दुविधा में नहीं है. वास्तव में, वह सोशल डिस्टेंसिंग और होम क्वारंटाइन पर सरकार के नियमों का पालन करते हुए घर पर चिल कर रहा है (जैसे वह पिछले 15 वर्षों से कर रहा है) और इसके अलावा, वह अपने प्रशंसकों को BIG स्क्रीन पर #RedTheFilm देखने का इंतजार कर रहा है! "n Nanu Shailaja ’और Ok उन्नादी ओकते जिंदगी’ अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा है- Nope! #RAPO is not in any dilemma..in fact he’s been chilling at home following the Government’s rules on Social Distancing & Home Quarantine.( like he’s been doing for the past 15 years or so.. & also, he’s waiting to see his fans watch #RedTheFilm on the BIG SCREEN!

जानकारी के लिए हम बता दें कि किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में राम दोहरी भूमिकाओं में हैं और यह तमिल की हिट फिल्म 'थाडम' का रीमेक है. निवेथा पेथुराज एक पुलिस वाले हैं, मूवी में मालविका शर्मा की रोमांटिक भूमिका है. संगीत मणि शर्मा का है.

सलमान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर परेशान है यह साउथ एक्ट्रेस

किताबों में खोई नजर आई अभिनेत्री सयंतिका, यहाँ देखे वायरल वीडियो

खाली वक्त में मजेदार वीडियो शेयर कर रही हैं यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -