दीवार से अचानक बहने लगी खून की धारा, सच्चाई जानकर उड़े सबके होश

कमरों या बाथरूम में पाइप लीकेज या फिर सीलन के चलते आपने पानी टपकते देखा और सुना होगा। हालाँकि आप सभी ने शायद ही सुना होगा कि, किसी दीवार के खून रिस रहा हो। जी दरअसल ऐसी एक घटना हाल ही में सामने आई है। जी हाँ और यह घटना कैलिफोर्निया की है। जी दरअसल यहाँ एक लड़की के बाथरूम से खून रिसने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है ना ही इस दीवार के पास कोई लीकेज था और ना ही किसी तरह की दीवार में सीलन थी। जी दरअसल कैलिफ़ोर्निया के एक कॉलेज काउंसलर लेक्सी चिडेस्टर को अपने घऱ के बाथरूम की कैबिनेट की दीवारों से खून रिसता हुआ नजर आया। ऐसे में शुरू में उन्होंने ये डरा देने वाली दृश्य नजरअंदाज कर दिया।

जी दरअसल उन्हें लगा कि, ये उनके भाई की हरकत है। हालाँकि अगले दिन फिर से उन्हें कैबिनेट की वॉल से खून जैसी चीज फिर से रिसती हुई दिखी। इस बार वह पिछले के मुकाबले अधिक थी और ऐसा दृश्य देखकर वह थोड़ा डर गईं। ऐसे में उन्होंने अपने घर के ड्रेनेज पाइप देखे और दीवारों की भी अच्छे से जांच की लेकिन उन्हें कही भी दीवार पर कोई लीक या सीलन नहीं दिखी। उसके बाद उन्हें इस समस्या का हल खोजने के लिए प्लंबर को कॉन्टेक्ट किया।

वहीं लेक्सी ने अपने घर में दिखने वाली इस डरावनी घटना का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जी दरअसल लेक्सी ने उस जगह का वीडियो बनाते हुए लोगों को दिखाया कि उन्हें नहीं पता चल रहा था कि आखिर ये क्या चीज़ है, जो खून की तरह रिस रही है। वहां कोई भी लीकेज नहीं दिखाई दे रहा है। इसी के साथ लेक्सी ने प्लंबर और घर पर मोल्ड टेस्ट किट की मदद से समस्या की जांच शुरू की। उन्हें उस जगह पर न ही कोई रिसाव, गीलापन, खुला सनस्पॉट या नमी नहीं मिली।

द ग्रेट खली से भी लंबी है ये लड़की, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

खो गया इस जीवित व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट, खोजने के लिए पेपर में दिया एड

बिजली के तारों में फंसा हेलीकॉप्टर और लग गई आग, भयावह घटना का वीडियो वायरल

Related News