सुलझ गई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, जानकर हर कोई रह गया दंग

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक का क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि इस हत्या की मुख्य अपराधी प्रेमिका निकली। जिसने अपने नए प्रेमी के हाथों पुराने प्रेमी का क़त्ल करवा दिया। घटना का खुसाला करते हुए पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात को छुपाने के लिए अपराधियों ने एक झूठी कहानी भी बनाई थी। लेकिन पुलिस के स्निफर डॉग के साथ CCTV ने पूरी वारदात की कलई खोलकर रख दी। क़त्ल के मामले में पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में पेश करने के पश्चात् जेल भेज दिया। यह मामला पिछले 30 जून और 01 जुलाई के बीच का है, जब मृतक मनीष पंडा (30) कई घंटों से घर नहीं लौटा तो घरवालों ने जूटमिल थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया। फिर मनीष पंडा की लाश अमलीभौना के पास नेशनल हाईवे 49 के किनारे पड़ी मिली। लाश मिलने के पश्चात् पुलिस ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए और कई लोगों से पूछताछ की। इस के चलते पुलिस को उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। 

पुलिस ने प्रेमिका को पूछताछ की तो वह गुमराह करने लगी। जब सख्ती दिखाई गई तो उसने सारा राज खोलकर रख दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से लेकर आसपास के क्षेत्र में लगे सभी CCTV कैमरे खंगाले गए तथा स्निफर डॉग ने कई अहम सुराग मिले। तत्पश्चात, सरिता पटेल और महेन्द्र पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

UCC पर BJP को एक और झटका, अब विरोध में उतरा ये राजनीतिक दल

बम अटैक में 17 वर्षीय TMC कार्यकर्ता की हुई मौत, इन पर लगा आरोप

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश

Related News