The Kashmir Files: क्या सच में बीके गंजू की पत्नी को खिलाए गए थे खुनी चावल? भाई ने दिया जवाब

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्ख़ियों में है और इस फिल्म में दिखाई गई कहानी ने सभी को झकझोर दिया है। आप सभी को बता दें कि फिल्म में आतंकियों की बर्बरता देख हर दर्शक सहम गया। फिल्म की कहानी ने सभी को झकझोर दिया। यह कहानी थी गिरजा टिक्कू और बाल किशन गंजू (BK Ganjoo) की। आपको बता दें कि फिल्म में चावल के ड्रम में दिखाई गई हत्या बी के गंजू के साथ घटी असली घटना से ली गई है। जी हाँ और इसमें दिखाया गया है कि आतंकी उनको गोलियों से भूनने के बाद उनकी पत्नी को उनके खून से सने गेहूं खाने के लिए कहते हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बीके गंजू के भाई ने शिबन बताया है कि असल में क्या हुआ था? बीके गंजू के भाई शिबन गंजू ने उस दर्दनाक घटना के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि, 'उनके भाई की उम्र उस वक्त 35 साल के आसपास थी। वह ऑफिस के लिए तैयार हो रहे थे। तभी 4 आतंकियों ने घर में घुसकर बाल कृष्ण के बारे में पूछा। बीके उस वक्त तीसरे फ्लोर पर थे। उनकी पत्नी ने डरकर कह दिया कि वह दफ्तर चले गए। खोजने के बाद बाल कृष्ण नहीं मिले तो आतंकी चले गए लेकिन बाहर निकलते ही पड़ोसियों ने बता दिया कि वह चौथी मंजिल पर हैं। भाई चावल के ड्रम में छिपे थे। आतंकियों ने उनको 8 गोलियां मारीं। वे लोग मारकर नीचे आए और बीके गंजू की पत्नी से कहा कि तुम्हारा पति मर गया, देखो जाकर। पत्नी ने कहा, हमें भी मार दो, हमको किसके सहारे छोड़ा है। इस पर आतंकी बोले, कोई रोने वाला भी होना चाहिए।'

इसी के साथ शिबन से पूछा गया कि 'क्या आतंकियों ने उन्हें खून से सने चावल खिलाए।' इस पर वह बोले कि 'उनकी जानकारी में यह बात नहीं है। भाभी ने भी कभी यह नहीं बताया। इसलिए कह नहीं सकते कि ऐसा हुआ था या नहीं।' इसी के साथ शिबन ने बताया जब भाई की हत्या हुई तो उनकी बेटी 2 साल की थी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बिट्टा कराटे उनका पड़ोसी था और बाद में पता चला था कि कई पड़ोसी आतंकी बन चुके हैं।

'गजब दोगला है यार..', कश्मीर फाइल्स को केजरीवाल ने कहा 'झूठा' तो भड़क उठे नेटिजेंस, लगाई दिल्ली CM की क्लास

प्रीति जिंटा ने देखी The Kashmir Files, लोगों को दी ये सलाह

फैंस को बड़ा झटका! बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का शो

Related News