फैंस को बड़ा झटका! बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का शो
फैंस को बड़ा झटका! बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का शो
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कास्ट को प्रमोशन के लिए शो में ना बुलाने के कारण बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। बहुत विवाद भी इस कारण खड़ा हो गया था, ऐसे में सोशल मीडिया पर बायकॉट कपिल शर्मा शो तक ट्रेंड करने लग गया था। वही अब ये विवाद तो समाप्त हो चुका है, किन्तु अब ये भी खबरें आने लगी हैं कि जल्द ही कपिल शर्मा का शो पर ताला लगने वाला है। ऐसे में ये बोलना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इससे ऑडियंस को प्रत्येक सप्ताह हंसी का डोज नहीं मिल पाएगा। 

प्रत्येक सप्ताह शो में मशहूर सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर पहुंचते हैं तथा लोगों का जमकर मनोरंजन होता है। ऐसे में अब जब कपिल शर्मा की एक पोस्ट सामने आई है तब से शो के बंद होने की चर्चाएं होने लगी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर कपिल शर्मा ने यूएस-कनाडा टूर के बारे में बताया है। अपने पोस्ट में कपिल शर्मा ने लिखा है कि यूएस-कनाडा टूर के बारे में वर्ष 2022 में ऐलान करते हुए मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है। आप लोगों से जल्द ही मुलाकात होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दे कि 11 जून से लेकर 3 जुलाई तक ये टूर चलने वाला है। कपिल शर्मा के इस पोस्ट के सामने आते ही सभी ने अनुमान लगाना आरम्भ कर दिया कि अब जल्द ही कुछ वक़्त के लिए शो बंद कर दिया जाएगा। हालांकि फिर से नए सीजन के साथ उसके पश्चात् शो वापस लौटेगा। द कपिल शर्मा शो में कपिल के अतिरिक्त कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर तथा अर्चना पूरन सिंह दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहे है।

तेजस्वी प्रकाश के बाद 'नागिन 6' में होगी बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, ट्विटर पर मचा हंगामा

कुमार सानू के गानें पर करण जौहर ने किया ऐसा डांस, देखकर परिणीति चोपड़ा हुईं शॉक्ड

शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -