'बारी बारी से जनता को लूट रही है BJP-कांग्रेस, अब हमें मौका दे...', AAP नेता ने दिया बयान

भोपाल: मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी ने भाजपा-कांग्रेस पर हमला बोला है। आतिशी ने कहा कि राज्य की मासूम जनता को भाजपा-कांग्रेस बारी-बारी से लूट रही है। AAP की नेता एवं कालकाजी से MLA आतिशी सिंह ने शुक्रवार को रोड शो निकाला तथा सभा को संबोधित किया। इससे पहले सुभाष नगर फाटक स्थित AAP के प्रदेश दफ्तर में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आतिशी सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश मेरी कर्मस्थली रही है तथा  लंबे वक़्त से मैं यह देख रही हूं कि यहां की मासूम लोगों को बीजेपी-कांग्रेस बारी-बारी से लूट रही हैं। इनके नेताओं के एक-दूसरे के प्रति सहानुभूति के बर्ताव को देख कर लगता है कि इनका आपस में गठबंधन है। 

वही बात यदि यहां शहरों की करें तो BRTS जैसी बेतुकी योजनाओं में हजारों करोड़ की लूट हुई है, सरकारी जमीन पर नेताओं ने अतिक्रमण करवाया है, स्मार्ट सिटी के नाम पर स्मार्ट करप्शन किया गया है तथा नगर निकायों को भ्रष्टाचार निकाय बना दिया है। 

उन्होंने नगरीय निकाय चुनावों के सेवा-वचनपत्र का हवाला देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करना तथा स्थानीय नागरिक समितियों की मदद से नगरीय प्रशासन चलाना पार्टी का प्रमुख लक्ष्य रहेगा। यह चुनाव व्यवस्था परिवर्तन का चुनाव है तथा आम आदमी के जीवन को सुगम और खुशहाल बनाने का चुनाव है।

अमित शाह पर CM उद्धव ने बोला जमकर हमला, बोले- 'अगर मुझे दिया वादा निभाते तो...'

हत्यारों के परिवार को 'सुरक्षा' दे रही राजस्थान पुलिस, कन्हैयालाल के घर एक हवलदार तक नहीं..

'गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें, मैं नहीं डरता...', ED दफ्तर पहुंचकर बोले संजय राउत

Related News