अमित शाह पर CM उद्धव ने बोला जमकर हमला, बोले- 'अगर मुझे दिया वादा निभाते तो...'

मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस के चलते उन्होंने कहा कि यदि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुझे दिया हुआ वादा निभाते तो आज प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री होता। 

इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने कहा, जो कल हुआ, 2019 में गठबंधन के चलते मैंने अमित शाह से यही कहा था कि 2।5 वर्ष शिवसेना का सीएम हो और वही हुआ। यदि वे बात मान लेते तो महाविकास अघाड़ी का गठन ही नहीं होता तथा अब 2।5 वर्ष पश्चात् महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री होता। 

उद्धव ठाकरे ने कहा, जिस प्रकार से ये सरकार बनी है। एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता (एकनाथ शिंदे) को मुख्यमंत्री बनाया गया। मैंने अमित शाह से यही कहा था। ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था। शिवसेना आधिकारिक तौर पर(उस समय) आपके साथ थी। उद्धव ठाकरे ने यह ये मुख्यमंत्री शिवसेना के नहीं हैं। साथ ही उद्धव ठाकरे ने मेट्रो शेड को आरे में शिफ्ट करने के फैसले को लेकर बोला कि मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो। मेट्रो शेड को शिफ्ट करने का निर्णय मत बदलो। मुंबई के वातावरण से मत खेलो। दरअसल, उपमुख्यमंत्री बनते ही देवेंद्र फडणवीस ने मेट्रो शेड को आरे में शिफ्ट करने का आदेश दिया है।

हत्यारों के परिवार को 'सुरक्षा' दे रही राजस्थान पुलिस, कन्हैयालाल के घर एक हवलदार तक नहीं..

'गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें, मैं नहीं डरता...', ED दफ्तर पहुंचकर बोले संजय राउत

मनीष सिसोदिया पर दर्ज हुआ मानहानि का मुकदमा, CM सरमा पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -