'गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें, मैं नहीं डरता...', ED दफ्तर पहुंचकर बोले संजय राउत

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से प्राप्त हुए समन एवं पेशी पर संजय राउत ने कहा कि यदि वो (प्रवर्तन निदेशालय) मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि दूसरों की भांति मैं प्रवर्तन निदेशालय से दूर नहीं भागूंगा तथा उनका सामना करने के लिए तैयार रहूंगा। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय के डर से लोग देश छोड़कर चले गए, जबकि मैं उनके सामने जा रहा हूं। संजय राउत ने ये बातें प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पेश होने से पहले कही।

संजय राउत ने कहा कि मैं कानून का सम्मान करता हूं। मैं उनकी शंकाओं को दूर करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय जा रहा हूं। यदि उनका कोई सवाल है तो वे मुझसे पूछ सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय देश की एक बड़ी एजेंसी है। यदि वे चाहते हैं कि मेरी जांच हो तो मैं उनके सामने पेश होने के लिए तैयार हूं।

दूसरी तरफ मुंबई प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर में पूछताछ के चलते संजय राउत ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि पात्रा चॉल कहां मौजूद है। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने कभी अपने जीवन में कभी कुछ गलत नहीं किया है तथा मेरा पात्रा चॉल मामले से कोई ताल्लुक नहीं है। इससे पहले संजय राउत ने कहा कि यदि ये मामला राजनीति से प्रेरित है तो इसके बारे में बाद में पता चलेगा। अभी मैं एजेंसी जा रहा हूं तथा मुझे उन पर पूरा विश्वास है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत को 27 जून को समन जारी किया था।

'जब तक शिवसेना-शिवसेना कहते रहेंगे, तब तक CM बने रहेंगे एकनाथ शिंदे': संजय राउत

'पूरे मुल्क में भाजपा-कांग्रेस में कोई फर्क नहीं, ये राम-श्याम की जोड़ी है', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

अपनी पार्टी को भाजपा में विलय करेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -