2023 में राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा: मुख्यमंत्री बोम्मई

 

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2023 के राज्य विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी।

उन्होंने स्पष्ट किया कि, "हमारे पास प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और हमारे संगठन की ताकत है। अगर हम एक साथ और एक समन्वित रणनीति के साथ काम करते हैं, तो भाजपा 2023 में अपने दम पर सत्ता में आ सकेगी।"

रविवार को, उन पांच राज्यों में चुनाव प्रभारी के रूप में कार्य करने वाले राज्य भाजपा अधिकारियों के सम्मान में एक समारोह में, जहां भाजपा ने हाल ही में शानदार जीत हासिल की, बोम्मई ने भविष्यवाणी की कि भाजपा राज्य के 2023 के विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी। बोम्मई ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों और विचारों को मतदाताओं तक पहुंचाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "जीत संभव है अगर हम सब मिलकर कड़ी मेहनत करें। मैं खुद को इस काम में 24 घंटे, सप्ताह के सातों दिन समर्पित करने को तैयार हूं।"

उन्होंने कहा, "हमारी दो आंखें सरकार और पार्टी हैं। हम राज्य के हर नुक्कड़ पर जाते हैं, जहां भाजपा कमजोर है और जहां हम मजबूत हैं वहां अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं।" बोम्मई ने कहा, "हमने पिछले चुनाव से सबक सीखा है और 2023 में विधान सौध की तीसरी मंजिल पर कमल 100% खिलेगा।"

भारत में दम तोड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले महज इतने नए केस

'रोड शो में 61 लाख, तो शपथ ग्रहण में लगेंगे 2 करोड़..', पंजाब के सरकारी खजाने में AAP की सेंध, कांग्रेस का आरोप

Ind Vs SL: ऋषभ पंत का तूफ़ान, तोड़ डाला कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड

 

Related News