नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम ब्लॉक नंबर 2 के टेंटुल बारी इलाके में एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की पत्नी के साथ दुष्कर्म के बाद उन्हें नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार (मार्च 29, 2021) की है। कथित तौर पर भाजपा नेता कल पूरे दिन नंदीग्राम से पार्टी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के साथ कार्यक्रमों में व्यस्त थे, तभी उनकी पत्नी के साथ बलात्कार किया गया।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता के पति इलाके में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। सोमवार को जब वह शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम निपटाकर घर वापस पहुंचे, तो उन्हें अपनी पत्नी आसपास कहीं नहीं दिखीं। जब उन्होंने तलाश की, तो घर के पास की नहर में वह बेसुध अवस्था में पड़ी थीं। उनकी साड़ी से उनके हाथ, पाँव, मुँह बँधे हुए थे। बड़ी कठिनाई से आसपास के लोगों की सहायता से उन्हें नहर से निकाला गया।

इसके बाद उन्हें रेयापारा ग्रामीण अस्पताल (Reyapara Rural Hospital) में एडमिट कराया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें उपचार के लिए तामलुक जिला अस्पताल भेजा गया। अभी उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। भाजपा ने TMC पर अपने कार्यकर्ता की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने और हत्या की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि ये सब इलाके में डर फैलाने के लिए किया गया।

ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान

पत्नी को गुलाल लगाने से किया मना तो पति को मिली मौत

होली पर हंगामा करने से रोकने पर बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

Related News