सांसद बंडी संजय का बड़ा बयान, कहा- बिजली और बस का किराया बढ़ा तो पूरे राज्य में आंदोलन करेगी भाजपा....

सिरसिला: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद बंडी संजय कुमार ने गुरुवार को गंभीर रावपेट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ''यदि आवश्यक हो तो सरकार को आरटीसी द्वारा खरीदे गए डीजल पर 40 रुपये की कटौती करनी चाहिए और इसकी रक्षा करनी चाहिए।'' उन्होंने चेतावनी दी कि अगर बिजली और बस का किराया बढ़ाया गया तो भाजपा पूरे राज्य में आंदोलन करेगी। बंडी संजय कुमार ने कहा कि पार्टी को जनता का समर्थन मजबूत हो रहा है और पार्टी अगला विधानसभा चुनाव जीतेगी।

बंडी संजय कुमार ने कहा कि सिरसिला का प्रतिनिधित्व कर रहे आईटी मंत्री के टी रामाराव ने दावा किया था कि उन्होंने इसे विकसित किया है, लेकिन अगर भारी बारिश हुई तो पूरा शहर जलमग्न हो जाएगा। “टीआरएस सरकार सर्वसम्मति से चुनी गई ग्राम पंचायतों के लिए धन जारी नहीं कर रही है। बिल नहीं चुकाने के कारण सरपंच आत्महत्या कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह फसल चक्र के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन फसल चक्र में जाने से पहले मिट्टी की जांच करा लेनी चाहिए। उन्होंने धान की खेती पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की टिप्पणी पर आपत्ति जताई। "केंद्र केवल चावल खरीदता है, यह राज्य है जो धान खरीदता है।" भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने सिरसिला जिले और राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में दलित बंधु योजना को लागू करने की मांग की. यदि नहीं, तो अक्टूबर में बीजेपी एससी पूरे तेलंगाना के सामने खड़ी हो जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी मैं एक आंदोलन शुरू करूंगा।

इजरायल सरकार ने कहा- "बिना टीकाकरण वाले शिक्षकों को स्कूलों से प्रतिबंधित किया जाएगा..."

वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे आज, जानिए इसका महत्व और इतिहास

कमला हैरिस से लेकर स्कॉट मॉरिसन तक पीएम मोदी ने इन लोगों को दिए खास तोहफे

Related News