आतंकियों का गढ़ बना बंगाल, कश्मीर से ज्यादा बुरे हालात: प्रदेश अध्यक्ष

पश्चिम बंगाल इन दिनों सियासी हिंसा को लेकर सुर्ख़ियों में है। अपने कार्यकर्ताओं के मर्डर तथा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हाल ही में अलीपुरद्वार शहर में हुए हमले को लेकर विपक्षी भाजपा ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमलावर है। विपक्ष कानून-व्यवस्था को लेकर गवर्मेंट को घेरने में जुटा है।

अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर वॉर बोला है। दिलीप घोष ने इस बार गवर्मेंट को आतंकवाद के मसले पर घेरा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप घोष ने कहा है कि बंगाल दहशतगर्दों का गढ़ बन गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर इतने पर ही नहीं रुके। दिलीप घोष ने यह भी कहा है कि राज्य की स्थिति कश्मीर से भी अधिक खराब हैं। उन्होंने अलकायदा के नेटवर्क की जानकारी मिलने का तर्क दिया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में कूचबिहार में आतंकी संगठन अलकायदा से सबंधित कुछ लोगों की पहचान हुई है। ये अलकायदा के मेंबर हैं। उन्होंने कहा कि उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है।

गौरतलब है कि कूचबिहार भी नार्थ बंगाल में ही आता है। नार्थ बंगाल के ही अलीपुरद्वार शहर में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था, जब वे एक समारोह में सम्मिलित होकर दूसरे प्रोग्राम में जा रहे थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले में MLA विल्सन चंपामारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। यह घटना हाल ही में हुई थी।

कोरोनावायरस के दौरान अपने पसंदीदा रेस्तरां में इस तरह करें सुरक्षित भोजन

इस वर्ष ममता के आवास पर हुई काली पूजा, कुछ लोग ही हुए सम्मिलित

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर बरसाए गए कोड़े, जानिए क्या है मामला ?

Related News