भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय को अर्पित की पुष्पांजलि

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ भारतीय जनसंघ के नेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 105 वीं जयंती पर शनिवार को दिल्ली में पार्टी कार्यालय में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए, नड्डा ने कहा, "उपाध्याय जी ने अपना जीवन समाज और लोगों को समर्पित कर दिया। उन्होंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की। भाजपा उनकी विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' के लिए काम कर रहे हैं।" सबका विश्वास या सबका प्रयास'। भाजपा लोगों के लिए काम कर रही है, नीतियां ला रही है, महिलाओं को सशक्त बना रही है।" उन्होंने भारतीय जनसंघ के गठन में प्रमुख योगदान दिया है।"

नड्डा ने कहा कि भाजपा "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास या सबका प्रयास" के आदर्श वाक्य पर काम करके उपाध्याय की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता 10,40,000 पार्टी बूथों पर उपाध्याय जयंती मना रहे हैं।

इससे पहले आज सुबह, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उपाध्याय ने अपना जीवन राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित कर दिया और उनके विचार हमेशा देशवासियों को प्रेरित करते रहेंगे। मोदी ने एक ट्वीट में कहा, "एकात्म मानव दर्शन के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि। उन्होंने अपना जीवन राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित कर दिया। उनके विचार हमेशा देशवासियों को प्रेरित करते रहेंगे।"

'मुझे ज़हर देकर मार सकते हैं...', बाँदा जेल में फिर अटकी 'डॉन' मुख़्तार अंसारी की सांसें

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता

नारीवादी लेखिका कमला भसीन का दुखद निधन, दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

Related News