भाजपा अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, कहा-आप प्रमुख केजरीवाल की जीत में भगवान ने बरसाई कृपा...

अनुछेंद 370 हटने के बाद से जम्मू कश्मीर केंद्रशासित प्रदेश बन चुका है. जम्मू कश्मीर की राजनीति को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत हनुमान जी की कृपा से हुई है. अन्यथा आप चुनाव में जीत नहीं सकती थी. रविन्द्र रैना ने कहा कि आप के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव से पहले हनुमान चालीसा का पाठ किया था. उन्होंने पहली बार हनुमान को याद किया, इससे उन्हें जीत हासिल हुई.

यूएन महासचिव गुतेरस जल्द करेंगे करतारपुर साहिब का दौरा, पाक के पीएम से कर सकते है मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रैना ने पार्टी के पांच वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार किया था. रैना ने कहा कि दिल्ली में भाजपा का वोट प्रतिशत पहले से काफी बढ़ा है. अलबत्ता दिल्ली चुनाव में जय श्री राम नारा लगाने के बाद भी आप की जीत पर रैना ने कहा कि श्री राम की कृपा से ही भाजपा ने संसदीय चुनाव में शानदार जीत हासिल की थी.

दर्दनाक: आत्मघाती हमले का शिकार सैन्य अकादमी, 5 की मौत

मंगलवार दोपहर के समय रैना पार्टी मुख्यालय में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर समर्पण दिवस के कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उधर, मंगलवार को आए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में आप की शानदार जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने जम्मू में भी ढोल बजाकर जश्न मनाया.दिल्ली ने नफरत की राजनीति कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने स्पष्ट तौर पर नफरत, धर्म और अडि़यल रवैये की राजनीति को नकार दिया है. पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि लोग शांति, सांप्रदायिक सौहार्द और विकास चाहते हैं. लोगों ने भाजपा के नकारात्मक प्रचार से बचते हुए एक ही पार्टी का साथ दिया, जिस कारण कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा.

आप पार्टी के विधायक पर जानलेवा हमला, एक कार्यकर्ता की दर्दनाक मौत

Political Poster War में RJD का डबल अटैक, बोले- 'लहू लुहान हुआ बिहार...'

अमरीका के राष्ट्रपति ने रक्षा बजट में की भारी बढ़ोतरी, 740 अरब डॉलर का रखा प्रस्ताव

 

Related News