आज होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। इस बैठक में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा के चुनाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले सात साल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा होगी। आपको बता दें कि बैठक स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर जहां प्रदर्शनी लगाई जा रही है, इसके अलावा कोविड-प्रबंधन, रिकार्ड टीकाकरण और वैश्विक मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें सम्मानित करने की भी योजना बनाई गई है। आप सभी को बता दें कि यह बैठक आज सुबह 10 बजे शुरु होगी।

वहीं उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का संबोधन होगा। इस बैठक का समापन दोपहर 3 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से होगा। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि कोविड संबंधी नियमों को ध्यान में रखते हुए एनडीएमसी कनवेंशन सेंटर में कार्यकारिणी के 124 सदस्य उपस्थित रहेंगे। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा सभी केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और कार्यसमिति के अन्य सदस्य शामिल हैं।

करीब 36 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में प्रदेश अध्यक्षों के नेतृत्व में राज्य इकाइयां डिजिटल माध्यम से कार्यकारिणी की बैठक से जुड़ेंगी। कहा जा रहा है इस बैठक में एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किया जाएगा। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा होगी और मंथन होगा। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी। वहीं कोविड-19 से जिन नेताओं व लोगों की असमय मौत हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि देने के साथ ही एक शोक प्रस्ताव भी पारित होगा।

प्रदूषण से बेहाल राजधानी, 'गंभीर' श्रेणी में है दिल्ली-एनसीआर की हवा

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री आने वाले साल शुरू कर सकता है तीसरी वंदे भारत ट्रैन

दिल्ली सरकार ने ग्रीन पार्क में बहुस्तरीय कार पार्किंग की घटना की जांच के दिए आदेश

Related News