दिल्ली सरकार ने ग्रीन पार्क में बहुस्तरीय कार पार्किंग की घटना की जांच के दिए आदेश
दिल्ली सरकार ने ग्रीन पार्क में बहुस्तरीय कार पार्किंग की घटना की जांच के दिए आदेश
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली सरकार ने नई दिल्ली के ग्रीन पार्क में एक बहुस्तरीय पार्किंग गैरेज के एक हिस्से के ढहने की जांच के आदेश दिए और अधिकारियों को 15 दिनों के भीतर एक रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए दावा किया कि यह घटना भाजपा के नेतृत्व वाले दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में भ्रष्टाचार के कारण हुई, जो पार्किंग सुविधा का संचालन करती है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा "मैंने दिल्ली सरकार के स्थानीय निकायों के निदेशक को पार्किंग ढहने की घटना की पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता से जांच कराने और 15 दिनों में रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।" उन्होंने कहा कि जांच के निष्कर्षों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। एसडीएमसी, पूर्वी दिल्ली नगर निगम और उत्तरी दिल्ली नगर निगम दिल्ली में सभी भाजपा नियंत्रित नगर निगम हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, नवंबर 2020 में जिस मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन हुआ था, वह महज एक साल में ढह गई। घटना के परिणामस्वरूप किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार हाई अलर्ट पर है और उत्तर प्रदेश में जीका वायरस के मामलों पर कड़ी नजर रख रही है। इससे पहले, आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा द्वारा संचालित दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) पर सुविधा के निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और जांच की मांग की।

‘सन 84 जस्टिस’ ने छुआ लोगों का दिल, देखकर झलके लोगों के आंसू

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

कैटरीना कैफ संग 'टिप टिप बरसा पानी' पर नाचे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -