'सपा उम्मीदवार हेमराज वर्मा को वोट दो, BJP वाले को हराओ..', भाजपा सांसद वरुण गांधी का ऑडियो वायरल

पीलीभीत : देश के ज्वलंत मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियोमंगलवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें वे बरखेड़ा क्षेत्र के किसी व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान सांसद ने बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्वामी प्रवक्तानंद की कड़े शब्दों में आलोचना की है। 

कथित ऑडियो में जिला पंचायत चुनाव के दौरान स्वामी प्रवक्तानंद पर मोटी रकम लेने व बिकने का इल्जाम लगाया गया है। इसके साथ ही वरुण गांधी द्वारा समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी हेमराज वर्मा के पक्ष में वोट डालने की बात कही है। मंगलवार की दोपहर जिले की चारों विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया को देखते हुए गहमागहमी का माहौल चल रहा था। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियोने सियासी पारा और चढ़ा दिया। इस ऑडियोमें बरखेड़ा क्षेत्र के एक ग्रामीण की सांसद वरुण गांधी से बातचीत हो रही है, जिसमें सासंद की तरफ से बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयद्रथ उर्फ स्वामी प्रवक्तानंद को पीठ में खंजर घोपने वाला, गद्दार और जिला पंचायत चुनाव में दो करोड़ रुपये लेकर बिकने वाला बताया गया है।

वहीं कथित ऑडियो में स्वामी प्रवक्तानंद को सबक सिखाने के लिए चुनाव में हराने की बात भी की जा रही है। ग्रामीण द्वारा पूछा गया कि फिर वोट किसे दें, जिस पर वरुण गांधी ने कहा गया कि सपा के हेमराज वर्मा को दीजिए। हेमराज उनके खिलाफ चुनाव अवश्य लड़े, यह तो राजनीति में चलता है। जब इस ऑडियोके बारे में सासंद वरुण गांधी से संपर्क किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ऑडियोकी क्या प्रमाणिकता है? कोई भी किसी की आवाज बनाकर ऑडियो बना लेता है। कुछ दिनों बाद वह क्षेत्र में जाएंगे तो, जो कहें उसे प्रकाशित कर दीजिएगा। 

 

नोट: Newstracklive वायरल हो रहे इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

Related News