इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

बीजेपी एमएलसी ने नीतीश कुमार को नसीहत बिहार में चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत और बढ़ते अपराध को लेकर दी है. और नैेतिक जिम्मेदारी का पालन करते हुए उन्हें इस्तीफा देने की बात कही है. सिवान से भाजपा के एमएलसी टूना जी पांडेय ने कहा है कि बिहार में लगातार बच्चों की मौत हो रही है.स्वास्थ्य व्यवस्था बद से बदतर हो गई है. राज्य में आए दिन क्राइम हो रहे हैं. अपराध पर लगाम लगाना बिहार सरकार के लिए मुश्किल हो रहा है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधते नजर आते हैं. अपना इस्तीफा ऐसी स्थिति में उन्हें मानवता के नाते दे देना चाहिए.

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी नेता चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौत और बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार मान रहे हैं तो वहीं, बीजेपी एमएलसी टुना जी पांडेय का बयान कहीं ना कहीं बिहार में एनडीए गठबंधन की नाराजगी को भी बयां कर रहा है. दो दिन पहले ही रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग की थी. उन्होंने भी चमकी बुखार से काफी संख्या में हो रही बच्चों की मौत का जिम्मेदार सीएम नीतीश को बताया था. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि सीएम नीतीश पिछले डेढ़ दशक से बिहार में शासन चला रहे हैं, अब उनसे राज्य नहीं संभल रहा है. ऐसे में उन्हें सीएम के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

अब 'जागते रहो' कहेगी यूपी पुलिस, शुरू की नई पहल

इस बयान पर सच्चिदानंद राय ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह के बयान देने पर ऐसे नेताओं पर भाजपा को नोटिस जारी करनी चाहिए. इस तरह के बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को संज्ञान लेना चाहिए. दोनों पार्टियों पर इसका खराब असर पड़ सकता है. त्यागी ने कहा कि  नीतीश कुमार बड़ा चेहरा हैं और इस तरह से कोई उनके बारे में बोले ये ठीक नहीं है. नीतीश कुमार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ रामविलास पासवान बड़ा नेता मानते हैं. ऐसी बयानबाजी पर कार्रवाई होनी चाहिए.

Maharashtra Police में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है आयु सीमा

UP पुलिस बंदूक की नोक पर कर रही गाड़ियों की चेकिंग, ये है रिपोर्ट

जूनियर और वरिष्ठ साइबर फोरेंसिक सलाहकार के पदों पर भर्ती, सैलरी 40000 रु

Related News