जब महिला MLA ने बंद कर दी तेजस्वी यादव की बोलती, भरे सदन में कह डाली यह बात

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन में उस समय असहज हो गए, जब एक महिला MLA ने उन्हें नसीहत दे डाली। वह म'हिला सम्मान की बात करते हुए मुजफ्फरपुर बा'लिका गृह दुष्कर्म मामले पर सत्ताधारी दल पर हमला बोल रहे थे। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA गायत्री देवी ने उन्हें पहले अपना घर सही करने की नसीहत दे डाली।

भाजपा MLA गायत्री ने भरी विधानसभा में तेजस्वी के भाई और राजद नेता तेज प्रताप यादव की पत्नी एश्वर्या राय का उल्लेख कर डाला । उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या, लालू-राबड़ी परिवार की बहू हैं, किन्तु उन्हें किस प्रकार घसीटकर बाहर कर दिया गया। गायत्री को सत्ता पक्ष का समर्थन भी मिला, ऐसे में तेजस्वी कुछ देर के लिए असहज हो गए और गायत्री को बैठने के लिए कहा। 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि आपके बोलने से आपको मंत्री पद नहीं दे दिया जाएगा। वहीं गायत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एश्वर्या के दादा बिहार के सीएम रह चुके हैं। पिताजी MLA हैं, लेकिन ससुराल में जो सम्मान मिलना चाहिए था, वह नहीं मिला। तेजस्वी को महिला सम्मान पर बात करने से पहले अपने घर को सही करना चाहिए। आपको बता दें कि अभी बिहार विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है।

हार्दिक पटेल को SC ने दी बड़ी राहत, इस दिन तक के लिए मिली अग्रिम जमानत

बुढ़ापे में भी आपको जवान रख सकता है हॉट योग

महज शारीरिक व्यायाम नहीं, बल्कि आत्मा का सार्वभौमिक चेतना से मिलन का नाम है 'योग'

Related News