राहुल गाँधी पर राम माधव का तंज, कहा- योग करने से दूर होता है बचपना

तिवनंतपुरम: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने शुक्रवार (21 जून) को कहा है कि संसद में 'बच्चे' भी हैं और योग उनकी 'बचकानी मनोवृत्ति' से बाहर निकलने में उन्हें सहायता कर सकता है. उनका संकेत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के वक़्त मोबाइल फोन देखने संबंधी आलोचनाओं के दायरे में आने की तरफ था. माधव ने गांधी को लक्षित करने वाली यह टिप्पणी यहां भाजपा की ओर से आयोजित किए गए अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुए की.

माधव ने वहां इकठ्ठा हुए स्कूली बच्चों समेत कई लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि वह अपने राष्ट्रपति के अभिभाषण तक पर भी फोकस नहीं कर सकते. उन्हें अपना मोबाइल फोन चाहिए था, ताकि वे मैसेज देख पाएं या वीडियो गेम्स खेल पाएं. यह बचकानी हरकत अस्थिर दिमाग को दर्शाती है. अगर इस पर काबू करना है तो आपको योग करने की जुरूरत है.

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के संसद के संयुक्त सत्र के संबोधन के दौरान राहुल गांधी को अपने मोबाइल फोन से कुछ करते देखे जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने भाजपा के नेताओं की इस पर की गई टिप्पणी पर आपत्ति जाहिर करते हुये कहा है कि सत्ता में काबिज दल को ऐसी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए.

योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कमलनाथ, शिवराज सिंह बोले- ये संकीर्ण मानसिकता

राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन भरेंगे रामविलास पासवान, सीएम नितीश भी रहेंगे मौजूद

जैसे ही ख़त्म हुआ अमित शाह का योग कार्यक्रम, लोगों ने किया ये हैरान करने वाला काम

Related News