जैसे ही ख़त्म हुआ अमित शाह का योग कार्यक्रम, लोगों ने किया ये हैरान करने वाला काम
जैसे ही ख़त्म हुआ अमित शाह का योग कार्यक्रम, लोगों ने किया ये हैरान करने वाला काम
Share:

चंडीगढ़: 21 जून को आज सारी दुनिया में योग दिवस मनाया जा रहा है। बड़े -बड़े नेताओं से लेकर सेलिब्रिटी तक सब योग दिवस पर योगाभ्यास करके लोगों को इसके प्रति जागरुक कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के रांची में 35 हजार लोगों के साथ योगाभ्यास किया, तो वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के रोहतक में योगाभ्यास करके योग दिवस मनाया।

किन्तु यहां पर योग के लिए आए लोग योग के प्रति कम और वहां पर बिछाई गई चटाइयों के प्रति बेहद आकर्षित दिखाई दिए। रोहतक में जैसे ही योग का कार्यक्रम समाप्त हुआ तो मैदान में बिछी मैट को वहां पर उपस्थित लोगों ने उठाकर घर ले जाना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं चटाइयों के लिए लोग आपस में लड़ाई भी करने लगे। दरअसल, मोदी सरकार की तरफ से देश के कोने-कोने में योग के मेगा इवेंट का आयोजन किया गया। पीएम मोदी ने झारखंड के रांची में योग किया तो हरियाणा के रोहतक में अमित शाह ने हजारों लोगों के साथ योग किया। 

इस दौरान उनके साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी उपस्थित थे। रोहतक में योग के कार्यक्रम को लेकर विशेष तैयारी की गई थी। हजारों लोगों के लिए चटाई बिछाई गई थी। योग का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अचानक भगदड़ की स्थिति उत्पन्न गई। हर कोई अपनी चटाई लेकर भागने लगा। कार्यक्रम के आयोजकों ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मामला तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गया।

संसद में फिर गूंजा तीन तलाक़ का मुद्दा, रविशंकर प्रसाद ने पेश किया बिल

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: 87 वर्ष के देवगौड़ा ने किए ऐसे-ऐसे योगासन, देख कर अचंभित रह गए लोग

मुसलमानों के भी पूर्वज थे श्री राम, अयोध्या में जरूर बनेगा मंदिर - बाबा रामदेव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -