बेटे पर हमले से गुस्साए भाजपा नेता, कहा- अगर न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह कर लूंगा

जयपुर: राजस्थान के अलवर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पर हुए जानलेवा हमले के बाद बवाल मचा हुआ है. बहरोड़ में भाजपा नेता मोहित यादव पर एक दर्जन से ज्यादा अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसके बाद जख्मी मोहित यादव को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस हमले से गुस्साए मोहित के पिता और पूर्व मंत्री जसवंत यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए.

भाजपा के टिकट पर बहरोड़ से चुनाव लड़ चुके मोहित यादव की गाड़ी के सामने गाड़ी लगा कर 12-13 लोगों ने उन पर लाठी डंडों से हमला किया. हमलावरों ने कार के कांच भी तोड़ दिये. मोहित यादव ने बताया कि 12-13 लोगों ने एकसाथ हमला किया, स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. इस हमले के बाद अलवर जिले के बहरोड़ थाने में पूर्व मंत्री जसवंत यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. मोहित यादव पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में गुस्साए भाजपा नेताओं के थाने पर जमा होने के बाद पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गया और भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई.

पूर्व मंत्री जसवंत यादव ने कहा कि जब तक मोहित यादव पर हुए हमले के आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते, तब तक थाने में धरना दूंगा. उन्होंने कहा कि एक स्कॉर्पियो और एक ब्रेजा गाड़ी में सवार बदमाशों ने हमला किया, बदमाशों ने सबसे पहले बलजीत यादव जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा आप MLA के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे उठा रहे हो, इसलिए आज के बाद अंतिम बार बोल पाओगे. जसवंत यादव ने कहा कि यदि न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह कर लूंगा.

सोने की खान के अंदर विस्फोट से फंसे ग्यारह श्रमिकों को चीन ने सुरक्षित निकाला बाहर

नेपाल की चुनावी संस्था ने किया पीएम ओली को अध्यक्ष पद से हटाने से इनकार

पूर्व सांसद मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ जारी किया नोटिस

Related News