CM अशोक गहलोत की आवाज में BJP नेता ने की मिमिक्री, वीडियो देख हैरान हुए लोग

चूरू: राजस्थान में चूरू जिले में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सीएम अशोक गहलोत की हूबहू मिमिक्री करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर सत्तार खान ने अभी तक 4 वीडियो अपलोड किए हैं, जिन्हें लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं।

आपको बता दें कि मिमिक्री करने वाले सत्तार खान भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ता हैं तथा राज्य एवं जिला स्तर पर अल्पसंख्यक कार्यकारणी के पद पर हैं। उनका कहना है कि मजाक-मजाक में लोगों को हंसाने की कोशिश का प्रयास करता हूं। किसी तरह का कोई द्वेष या राजनैतिक वजह नहीं रहता है। चूरू शहर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सत्तार खान राजनीति से अधिक अब अपनी मिमिक्री की वजह से जाने जाते हैं। सत्तार खान भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। वे राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की मिमिक्री करते हैं। लोग जब सुनते हैं तो उन्हें सीएम गहलोत की हूबहू आवाज लगती है।

वही दोस्तों के साथ बैठकर की गई सत्तार खान की मिमिक्री को लाखों लोग देख चुके हैं। हजारों व्यक्तियों ने उनके वीडियो को साझा भी किया है। सत्तार खान ने कहा कि ये मेरा पेशा नहीं है। मैं तो केवल लोगों को हंसाने के लिए ये सब करता हूं। मेरी भावना किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं केवल यार दोस्तों के साथ बैठकर सीएम गहलोत की मिमिक्री करता हूं तथा वे इसे वायरल कर देते हैं। अपने आप को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का चेला बताने वाले सत्तार ने कहा कि उनके पास बहुत राजनेताओं के फोन आते हैं तथा वे फरमाइश करते हैं कि गहलोत साहब की मिमिक्री करते हुए बात करें।

केरल ट्रेन अग्निकांड में बड़ा एक्शन, गिरफ्तार हुआ आरोपी शाहरुख

'हम शराब के ठेकेदार, कैसे बंद करा दें ठेका', इस नेता का वीडियो हुआ वायरल

दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

Related News