केजरीवाल पर भाजपा नेता अमित मालवीय का वार, कहा- दिल्ली को बर्बाद करने का मौका ढूंढ रहे CM

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सरहद पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन को समर्थन देने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अमित मालवीय ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा है कि दिल्ली सरकार नए कृषि कानूनों को राजधानी में लागू कर चुकी है, किन्तु अब जब इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है तो अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली को अस्त-व्यस्त करने का अवसर ढूंढ रही है. 

भाजपा के सूचना तकनीक विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने एक ट्वीट जारी करते हुए दिल्ली सरकार के उस दस्तावेज को पेश किया है, जिसमें दिल्ली सरकार ने दिल्ली में नये कृषि कानूनों को स्वीकृति दी है. अमित मालवीय ने कहा है कि दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार 23 नवंबर को ही नए कृषि कानूनों को स्वीकृति दे चुकी है और अब इस कानून को लागू भी कर रही है. 

अपने ट्वीट में प्रदर्शनकारी किसानों के लिए अमित मालवीय ने 'खालिस्तानी' और 'माओवादी' जैसे शब्दों का उपयोग करते हुए आगे लिखा है कि"...किन्तु अब जब खालिस्तानी और माओवादी इस कानून का विरोध करने लगे हैं तो अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को बर्बाद करने का मौका मिल गया है, ये कभी भी किसानों से जुड़ा मामला नहीं था, ये केवल राजनीति थी."

ममता कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद क्या होगा शुभेंदु अधिकारी का अगला कदम ? जानिए उनका जवाब

कोरोना महामारी पर फिर होगा मंथन, 4 दिसंबर को पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक

कंबोडिया में कोरोना का विस्फोट, 11 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

Related News