कोरोना महामारी पर फिर होगा मंथन, 4 दिसंबर को पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक
कोरोना महामारी पर फिर होगा मंथन, 4 दिसंबर को पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार युद्धस्तर पर काम कर रही है. अब केन्द्र की मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर सर्वदलीय बैठक (All Party Meeting) बुलाई है. चार दिसम्बर को होने वाली इस बैठक में संभावना है कि सरकार की ओर से सभी विपक्षी दलों को कोरोना वैक्सीन से संबंधित कदमों की जानकारी दी जाएगी.

पीएम मोदी सहित केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन इस बैठक में शामिल होंगे. संभावना ये भी जताई जा रही है कि फिर से देश में कोरोना के स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सरकार कोई बड़ा कदम उठाने के बारे में विपक्षी पार्टियों को जानकारी दे सकती है. पीएम मोदी कोरोना महामारी की स्थिति पर चर्चा करने के लिए सभी दलों के नेताओं से वर्चुअल तरीके से वार्ता करेंगे. सोमवार को पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन पर काम कर रही टीमों के साथ भी चर्चा की.

इससे पहले पीएम मोदी ने कोरोना की प्रतिक्रिया और मैनेजमेंट की स्थिति और तैयारियों की समीक्षा के लिए हाई-लेवल मीटिंग बुलाई थी. जिसमें आठ राज्यों हरियाणा, दिल्ली, छत्तीसगढ़, केरल, महाराष्ट्र, राजस्थान, गुजरात और पश्चिम बंगाल पर विशेष फोकस किया गया था. पीएम मोदी ने कोरोना महामारी से लड़ने में किसी भी ढिलाई के खिलाफ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ वैक्सीन वितरण की रणनीति पर चर्चा की थी.

चेन्नई में अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से मिले रजनीकांत, कही ये बात

क्या किसानों से बिना शर्त होगी बातचीत ? 24 घंटों में दूसरी बार कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मिलेंगे शाह

ज्वालामुखी विस्फोट के बाद पूर्वी इंडोनेशिया के कई घरों को करवाया गया खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -