भाजपा की जीत का बदला लेने में लगी है आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार होने और भाजपा के तीनों एमसीडी में काबिज होने के बाद अब भाजपा ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी अपनी हार का बदला दिल्ली की जनता से लेने में लगी है। राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिजली और पानी को लेकर बड़े पैमाने पर कटौती करने में लगे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी की हार का बदला जनता से ले रहे हैं।

इस मामले में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह ने लिखा है कि दिल्ली के नवनिर्वाचित भाजपा पार्षदों के वार्डों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहने पर बदले की कार्रवाई की जा रही है। ऐसे क्षेत्रों में में बिजली पानी की भारी कटौती की जा रही है। उन्होंने इसे निचले स्तर की राजनीति बताया।

बग्गा ने इस मामले में ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि राजनीतिक लड़ाई में जनता को पिसना ठीक नहीं है। गौरतलब है कि दिल्ली में तीन एमसीडी हैं और इन तीनों में कुल मिलाकर 272 सीटें हैं। 272 सीटों में से 270 पर मतदान हुआ था तीनों क्षेत्रों को मिलाकर भाजपा 182 सीटों पर बीजेपी ने जीती और शानदार बहुमत के साथ तीनों नगर निगमों में भाजपा काबिज हुई।

अमानतुल्ला खान ने पीएसी से दिया इस्तीफा, विश्वास को फिर बताया भाजपा-आरएसएस का एजेंट

ममता बनर्जी ट्रेन और बसों में मिलने वाले हिजड़ो जैसी है

PM मोदी चलते दौड़ते नहीं बल्कि छलांग लगाते हैं, जीत के बाद बढ़ी पार्षदों की जिम्मेदारी

 

 

 

Related News