हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं और दोनों अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं. साथ ही करण द्वारा कुछ फिल्मों में काम करने के बाद एक बार फिर से टीवी में वापसी की गई हैं. हाल ही में बिपाशा ने सोशल मीडिया पर हसबैंड करण की तस्वीर साझा कर एक गुजारिश की है.

बात यह है कि बिपाशा द्वारा अपने इंस्टा स्टोरी पर पति करण ग्रोवर सिंह की बोल्ड तस्वीर शेयर की है और इस फोटो में करण की शर्ट के बटन खुले हैं. वहीं उनके एब्स भी इसमें साफ़ नजर आ रहे हैं. साथ ही इस इस लुक में वह काफी हैंडसम भी लग रहे हैं. जबकि वह इस तस्वीर में स्मोक कर रहे हैं. वहीं बिपाशा को पति का यह काम पसंद नहीं आया और उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "नो स्मोकिंग प्लीज."

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बिपाशा आखिरी बार अलोन फिल्म में देखी गई थी और इसमे उनके साथ करण सिंह ग्रोवर भी नजर आई थे. लेकिन यह हॉरर मूवी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी और फिर इसके बाद से बिपाशा बसु बड़े परदे से दूर ही हैं, लेकिन वह किसी न किसी इवेंट और पार्टी में नजर आती रहती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार करण और बिपाशा, विक्रम भट्ट की फिल्म आदत में साथ काम करने वाले हैं. फिलहाल विक्रम फिल्म की कहानी को लिख रहे हैं.

 

युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में लगा सितारों का मेला, फरहान ने इस तरह किया याद

रेड ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गई मलाइका, दिखाया सेक्सी फिगर

बिस्तर पर बैठकर मॉडल ने दिए ऐसे पोज, उड़ गए हर किसी के होश

आपके दिलों को छू जाएगी यह मॉडल, शेयर की प्राइवेट पार्ट की फोटो

Related News