युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में लगा सितारों का मेला, फरहान ने इस तरह किया याद
युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में लगा सितारों का मेला, फरहान ने इस तरह किया याद
Share:

हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपने करीबियों के लिए मुंबई में एक पार्टी रखी थी, जिसमें क्रिकेट, बॉलीवुड और उद्योग जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल रही थी. वहीं पार्टी में फरहान अख्तर भी शामिल हुए और फरहान ने सोशल मीडिया पर युवराज को ख़ास अंदाज में उन्हें याद किया.

फरहान द्वारा पार्टी के दौरान की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं गई. फोटोज में युवराज सिंह के अलावा शिबानी, अनुषा और करण कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं. पार्टी की बात की जाए तो इसमें  एक्टर कुणाल खेमू और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा संग तमाम स्टार्स ने शिरकत की. वहीं नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका मेहता भी इसमें नजर आई. जबकि जहीर खान, अपनी पत्नी और इरफ़ान पटना भी अपनी पत्नी के साथ यहां पहुंचे. 

फरहान द्वारा युवराज के लिए एक भावपूर्ण नोट भी लिखा और उन्हें बधाई दी गई. फरहान ने लिखा कि, इतने भव्य करियर के लिए बधाई दोस्त. साथ ही इतने सारे सालों तक देश और क्रिकेट फैन्स को प्राउड फील कराने के लिए धन्यवाद. बता दें कि युवराज सिंह ने 10 जून, 2019 को क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 
 
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा के साथ स्काई इज पिंक में काम करते हुए नजर आने वाले हैं और फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम लीड रोल प्ले करेगी. ख़ास बात यह है कि यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म है. फिल्म का निर्देशन सोनाली ने किया है और इसे इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है. 

रेड ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गई मलाइका, दिखाया सेक्सी फिगर

बिस्तर पर बैठकर मॉडल ने दिए ऐसे पोज, उड़ गए हर किसी के होश

आपके दिलों को छू जाएगी यह मॉडल, शेयर की प्राइवेट पार्ट की फोटो

वेब शो The Verdict State Vs Nanavati का टीज़र हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -