शूटिंग के लिए गई थी अभिनेत्री, कमरे में घुसकर साथी कलाकार ने किया दुष्कर्म

बिलासपुर: बिलासपुर जिले में छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के तह अभिनेत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने साथी कलाकार और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में बताया जा रहा है जैसे ही आरोपियों को इस बात की खबर लगी तो आरोपी फरार हो गए हैं और अब उनकी तलाश के लिए पुलिस कई जगह लगातार दबिश दे रही है। बताया जा रहा है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री की दोस्ती मस्तूरी के वेदपरसदा में रहने वाले युवक से हुई थी। जी दरअसल ये दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में साथ काम करते थे।

ऐसे में करीब एक साल पहले दोनों फिल्म में काम करने के सिलसिले में रायपुर चले गए और यहाँ एक दूसरी युवती और उसका साथी दोनों साथ में बिलासपुर आ गए। वहीं उसके बाद बिलासपुर में रात हो जाने के कारण युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेदपरसदा चलने के लिए कहा। यहाँ वेदपरसदा में आरोपित युवक के घर युवतियां एक कमरे में ठहरी थीं लेकिन देर रात को युवक ने दरवाजा खटखटाया। वहीं इस पर युवतियों ने दरवाजा खोला तो दरवाजा खुलते ही एक युवक अंदर घुस गया।

उसके बाद दूसरे युवक ने अभिनेत्री के साथ ठहरी युवती को हाथ पकड़कर उसे बाहर निकाल दिया और आरोपी ने कमरे में घुस अभिनेत्री के साथ रेप किया। बताया जा रहा है आरोपी ने रेप के बाद अभिनेत्री से शादी करने की बाद भी कहीं, हालाँकि बाद में युवक शादी से मुकर गया। इसी को देखते हुए अभिनेत्री ने मामले की शिकायत मस्तूरी थाने में की है। वहीं शिकायत पर पुलिस ने भी जुर्म दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

घोड़े के अस्तबल में बिना कपड़ों के दिखा युवक, सीसीटीवी कैमरे में दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए मालिक के होश

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

Related News