'बहुत घर-घर तिरंगा बांट रहे हो, तुम्हारा भी सर तन से जुदा करेंगे',

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में घर-घर तिरंगा बांटने वाली आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली है और इस धमकी के मिलने के बाद कार्यकर्ता को अपने घर के बाहर 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी भरा पत्र चिपका मिला। बताया जा रहा है इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ ही पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा भी उपलब्ध करा दी गई है। इस मामले में मिली जानकारी जिले के किरतपुर निवासी शशि बाला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं और उनके पति अरुण कुमार कश्यप रेस्टोरेंट्स चलाते हैं।

वहीं आंगनबाड़ी कार्यककर्ता शशि बाला 13 से 15 अगस्त तक चले 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत अपने मोहल्ले में अपने पति के साथ राष्ट्रीय ध्वज बांट रही थीं। उनका यह काम दो-तीन दिन से लगातार चल रहा था। हालाँकि इसी बीच 15 अगस्त को सवेरे शशिबाला को अपने घर के बाहर दरवाजे पर हाथ से लिखा पर्चा चिपका मिला। उस पर्चे में धमकी भरे शब्दों में लिखा था- ''अरुण तुम बहुत घर-घर तिरंगा बांट रहे हो। तुम्हारा भी सर तन से जुदा कर दिया जाएगा।'' उस पर्चे में नीचे की ओर लिखा था- 'ISI समर्थक।' आपको बता दें कि इस तरह के दो पर्चे घर के सामने दुकान और एक उसके सामने लगने वाले फास्ट फूड ठेले पर चिपके मिले और इस धमकी के बाद अरुण कुमार के परिवार में खौफ पैदा हो गया है और परिवार काफी घबरा गया है। उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के लोग जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे और इन तीनों पर्चों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है पर्चे की लिखावट देखकर मामूल हुआ कि धमकी देने वाला ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है। वहीं इसके बाद पुलिस ने परिवार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस और खुफिया विभाग के लोगों की एक टीम बना दी गई है। इसी के साथ ही परिवार को सुरक्षा के लिए 2 सिपाही भी उपलब्ध करा दिए गए हैं, हालाँकि इसके बाद भी परिवार के लोग खौफ में है।

Video: मुंबई की सड़कों पर झंडा लहराते दिखीं शहनाज गिल, मीडिया को देख बोलीं- 'तुम्हरे चक्कर में 1000 रुपए दिए'

पूर्व पीएम अटलजी की पुण्यतिथि आज, PM मोदी समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी

Related News