3 ब्रांड की शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, लूटने पहुंची लोगों की भीड़

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के सामने से पर्दा उठता जा रहा है। जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग पर बुधवार प्रातः पतनेश्वर चौक के पास अवैध शराब लदा एक ट्रक 20 फीट गहरी खाई में गिरकर पलट गया। इस के चलते ड्राइवर तथा उपचालक कूदकर भाग गए, जबकि इस हादसे में एक बुजुर्ग ट्रक की चपेट में आकर चोटिल हो गया।

वही हादसे के पश्चात् घटनास्थल पर ग्रामीणों की बहुत भीड़ लग गई। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती तबतक कई व्यक्तियों ने शराब पर हाथ साफ कर लिया। बाद में पहुंची पुलिस द्वारा ट्रक से शराब निकालकर थाने लाया गया। जहां शराब की गिनती तथा मिलान किया जा रहा है। शराब झारखंड निर्माणाधीन तीन भिन्न-भिन्न ब्रांड की बताई जा रही है।

साथ ही कहा जा रहा है कि एसपी प्रमोद कुमार मंडल को गुप्त तहरीर प्राप्त हुई थी कि अवैध शराब की खेप कटौना, मलयपुर के मार्ग जाने वाली है। तहरीर के आधार पर मलयपुर थाना की पुलिस ने कटौना बायपास मोड़ पर बेरियर लगाकर सभी गाड़ियों की तहकीकात आरम्भ कर दी। इस के चलते पुलिस द्वारा ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया गया। ट्रक बेरियर को तोड़ते हुए जमुई की तरफ भागने लगा। तत्पश्चात, पुलिस द्वारा भी पीछा किया जाने लगा मगर ट्रक की गति तेज होने के कारण पतनेश्वर चौक पर ट्रक घुमावदार मोड़ में फंस गया तथा बेकाबू होकर बुजुर्ग को ठोकर मरते हुए एक नीम के वृक्ष में टक्कर मार दी तथा 20 फीट गहरी खाई में पलट गया।

भारतीय सेना ने महू में क्वांटम, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लैब की स्थापना की

भारत में ओमिक्रोन वैरिएंट के 781 मामले जिसमे दिल्ली के 238 मामले

यहां पर बिना परीक्षा के बन सकते हैं ऑफिसर, बस होनी चाहिए ये योग्यता

Related News