चोरों ने चुराया 60 फीट लंबा- 20 टन वजनी पुल, लोगों को याद आई Special 26 फिल्म

आज तक आप सभी ने कई चोरी की घटनाओं के बारे में सुना और पढ़ा होगा लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह सुनकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी। जी दरअसल इस मामले में दिनहहाड़े 60 फीट लंबे और 20 टन वजनी लोहे के पुल को दिनदहाड़े चुरा (Bridge Stolen) लिया गया। सुनकर आपका दिमाग खराब हो गया होगा लेकिन यह सच है और सबसे हैरान कर देने वाली बात यहां ये है कि चोरों ने इस हैरतअंगेज चोरी की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। अब इस बारे में जो सुन रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

इस मामले को रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर की बताया जा रहा है। यहाँ सिंचाई विभाग के अधिकारी होने का झांसा देकर चोरों ने स्थानीय विभागीय कर्मियों की मदद भी ली और उनकी मौजूदगी में पूरा पुल चुरा लिया। जी हाँ और इस चोरी के दौरान उनके पास जेसीबी, गैस कटर और ट्रक सहित कुछ अन्य वाहन भी थे। केवल यही नहीं बल्कि इन चोरों ने 3 दिनों में गैस कटर की मदद से लोहे के पुल को काटा और जेसीबी की मदद से पूरे पुल को वाहन में लाद दिया और फरार हो गए। अब जो इस घटना के बारे में सुन रहा है अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

एक यूजर का कहना है- 'इसे कहते हैं धांसू चोरी'। वहीं एक अन्य यूजर का कहना है- 'एक से बढ़कर एक चोर है दुनिया में।' वहीं एक अन्य यूजर का कहना है- 'ये इंडिया है यहाँ कुछ भी हो सकता है'। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोगों को स्पेशल 26 याद आ गई क्योंकि यह चोरी उसी अंदाज में की गई है। ऐसे में कई लोगों का कहना है यह घटना देखकर स्पेशल 26 याद आ गई।

सांप को किस करती लड़की का वीडियो वायरल, देख सहम उठे लोग

VIDEO: BSF के जवानों का कमाल, 2 मिनट में Gypsy को डिस्मेंटल कर किया असेंबल

महंगे पेट्रोल से दुःखी हुआ प्रेमी, वीडियो वायरल

Related News