बिहार पुलिस की बड़ी सफलता, चुनाव के मौके पर पकड़ी 600 पेटी अवैध शराब, 3 गिरफ्तार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकन्नी हो चुकी है और इसलिए हर गाड़ी की तलाशी पूरी गंभीरता के साथ ली जा रही है. 28 अक्टूबर से विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इसके बाद भी शराब माफिया मानने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस ने करगहर थाना क्षेत्र में छापामारी कर एक स्कॉर्पियो, SUV और कंटेनर से शराब से भरी कई पेटियां जब्त की है. 

तलाशी के दौरान 25 पेटी ब्रांडेड विदेशी शराब जब्त की गई है. कार्रवाई में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है. वहीं, दूसरी तरफ बिक्रम गंज और डेहरी से भी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है, जिसमें 600 से अधिक शराब की पेटी को पुलिस ने बरामद की है. बता दें कि इस महीने में तलाशी के दौरान रोहतास पुलिस ने लगभग 30 लाख की अवैध शराब को जब्त कर लिया है. चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं रोहतास जिले में शराब की खेप पकड़ी जा रही है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल की अगुवाई में शहर के हर ओर गाड़ियों की चेकिंग लगा रखी है. इसी दौरान तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो पुलिस के रोकने के बाद भी नहीं रुकी और आरोपी पुलिस को देख और तेजी से भागने लगे. पुलिस को संदेह हुआ तो पुलिस ने भी अपनी गाड़ी दौड़ाकर ड्राइवर समेत तीन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर चेकिंग की तो 25 पेटी शराब पकड़ी गईं. तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

जमीनी विवाद में छोटे भाई की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

रिटायर्ड शिक्षक की घर में घुसकर हत्या, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

बेटी की सहेली के साथ कलयुगी पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुली पोल

Related News