एक्शन मोड में बिहार पुलिस, DGP बोले- गोली का जवाब गोले से देंगे

पटना: गुप्तेश्वर पांडेय ने कुछ दिनों पहले ही बिहार के डीजीपी का पदभार संभाला है और तब से वे लगातार एक्शन मोड में है। जब से उन्होंने डीजीपी का पड़ संभाला है, तब से वो लगातार अपनी प्राथमिकताएं निर्धारित करने और उन्हें लागू करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने स्पष्ट कह दिया है कि पुलिस अब गोली का जवाब गोली से ही देगी और हर हाल में अपराधियों की कमर तोड़कर रहेगी। अगर अपराधी गोली से वार करेगा, तो पुलिस हनुमान चालीसा नहीं पढ़ने वाली है। हमारी नीति, नीयत और इरादा बिल्कुल स्पष्ट है।

अब मात्र 899 रु में लीजिए हवाई सफर का आनंद, यूज़ करें ये प्रोमोकोड और पाएं धांसू ऑफर...

डीजीपी ने साथ ही ये भी कहा है कि सरकार पुलिस को हेलीकॉप्टर देना चाह रही है, जिसे अब बिहार पुलिस जल्द ही प्राप्त करेगी, क्योंकि 12 करोड़ की जनसंख्या में पुलिसिंग के लिए हेलीकॉप्टर की आवश्यकता है। राजधानी पटना में एसएसपी कार्यालय का औपचारिक निरीक्षण करने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि, जिसमें उन्होंने अपने प्लान साझा किए। डीजीपी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि 10 दिन में बदलाव का लक्ष्य हमने अपने सभी अधिकारियों को सौंपा है। 

डॉलर के मुकाबले आज मजबूती के साथ खुला रुपया

उन्होंने कहा है कि, एक दिन में एक हजार से अधिक जगहों पर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है। हमने अफसरों को निर्देश दिया है कि फरवरी के आखिर तक कोई भी कुर्की-जब्ती का वारंट बचना नहीं चाहिए। सबकी तामीली होना चाहिए । उन्होंने कहा है कि जो गुंडे-बदमाश हैं उन्हें उनके वास्तविक स्थान हवालात पर पहुंचाया जाएगा। 

खबरें और भी:-

मामूली गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार, अभी ऐसी स्थिति

इन खाद्यानों के भावों पर पड़ा वैश्विक बाजारों में चल रही हलचल का असर

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

Related News