बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना: बिहार की शिवहर जिला पुलिस ने पीएचसी में पदस्थापित डॉक्टर सुधीर कुमार से रंगदारी मांगने और उनके ऊपर गोली चलाने वाले अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए अपराधी के कब्ज़े से तीन पिस्टल, दो मैगजीन और कई गोलियां मिली हैं. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पहले डॉक्टर को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी, इस घटना के बाद FIR दर्ज होने के पश्चात एसडीपीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की गई थी.

एसआईटी द्वारा मामले की जांच और घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए शिवहर, सीतामढ़ी और मोतिहारी जिले के कई स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई और इस घटना में गोली चलाने वाले शूटर और लाइनर की भूमिका निभाने वाले सभी बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा है कि प्राप्त सूचना के आधार पर गुड्डू सिंह उर्फ धीरज कुमार सिंह सहित अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. 

इनकी निशानदेही पर उक्त घटना में शामिल अपराधियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई है और आर्म्स, कारतूस बरामद किया गया. इस क्रम में इनको सहयोग करने वाले विकास पटेल वार्ड नंबर 4 नगर पंचायत शिवहर को भी हिरासत में लिया गया है.

बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...

पिता ने बेटी के मोबाइल में देखे गंदे वीडियो तो लगाई फटकार, बेटी पहुँच गई पुलिस स्टेशन और...

रास्ते में किया लड़की का किडनेप और कार में उतारने लगे कपड़े...

 

Related News