मामूली विवाद में पति-पत्नी को मारा फरसा, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया: बिहार के बेतिया के मकई चोरी के मामूली विवाद में दंपत्ति पर जानलेवा हमला कर दिया गया. इसमें पति-पत्नी दोनो बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. पति को हल्की चोट लगी है, जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी है. जिसे उपचार के लिए पीएचसी में एडमिट कराया गया हैं. वहीं, अभी तक घटना में शामिल किसी भी शख्स की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया पंचायत वार्ड 15 गछूली टोला की है. बताया जा रहा है कि मक्का चोरी करने का विरोध करने पर गांव के हीं एक गुट ने सीमा देवी व उसके पति भूषण पटेल पर धारदार हथियार फरसा से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी महिला को उपचार के लिए मझौलिया PHC में एडमिट कराया गया. वहीं, पीड़िता के बयान पर मामले में आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने बताया हैं कि 'मकई चुराने से इंकार करने पर गांव के हीं रत्नेश पटेल ,दीपू पटेल , राज कुमार पटेल , अमर पति देवी , कोशिला देवी मार पीट कर घायल कर दिया. साथ ही पीड़िता का कहा कि रत्नेश पटेल ने फरसा से मेरे सिर पर हमला किया. इससे सिर कट गया और खून बहने लगा. वहीं, हल्ला सुनकर जब मेरे पति बचाने आए तो उनको भी मारकर जख्मी कर दिया गया.' इस मामले को लेकर पुलिस जांच में लग गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. 

कोरोना काल के बीच टीचर की बड़ी लापरवाही, एक ही हॉल में इक्कठे कर दिए 500 से अधिक बच्चे

ऑनलाइन क्लास के बीच अश्लील बातें करता था टीचर, इस तरह खुलीं पोल

बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी बोला- पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती

Related News