बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी बोला- पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती
बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी बोला- पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती
Share:

पटना: कोरोना महामारी के बीच भी बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बिहार के भागलपुर से भी ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. यहां पर एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ पहले तो बलात्कार किया गया उसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी भी दी. दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी देते हुए कहा कि पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर सकती.

पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की खोजबीन में नाथनगर जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पीड़ित परिवार ने शिकायत में कहा है कि बच्ची पानी भरने के लिए घर से बाहर गई हुई थी. उसी दौरान पावरलूम चालाने वाले शख्स ने बच्ची को बिल्डिंग में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची तो उसने परिवार को पूरी आपबीती सुनाई.

नाथनगर इंस्पेक्टर मों सज्जाद हुसैन के अनुसार, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही बच्ची का मेडिकल टेस्ट भी करा लिया गया है. वहीं पीड़ित बच्ची के परिवार के मुताबिक उसके साथ दुष्कर्म करने वाला युवक काफी दबंग है. इलाके में उनके कई लूम चलते हैं.

बहू ने सास को मारकर जला दिया, CCTV में कैद हुई घटना तो हुए गिरफ्तार

जबलपुर: नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले में मां-बाप जेल में, अब पकड़ा गया बेटा

'जादू-टोने' के शक में आदिवासी शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -