मारे थप्पड़, थूक चटवाया और प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब! चोरी के आरोप में तालिबानी सजा

बिहार के बेगूसराय से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां भीड़ का क्रूर चेहरा नजर आया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पहले तो भीड़ ने साइकिल चोरी के आरोप में एक युवक की लात घुसों से पिटाई कर दी और उसके बाद थप्पड़ भी बरसाए। इसी के साथ चप्पल मार-मारकर बेरहमी से उसको पीटा भी। काफी घंटों तक पिटाई करने के बाद कुछ लोग उसके पाइवेट पार्ट पर एसिड डालने की कोशिश करने लगे। इन सभी के बीच युवक रहम की भीख मांगता रहा और दहाड़ मार- मार कर रोता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। वह दर्द से कराहता रहा पर किसी को भी उस पर रहम नहीं आई। लोगों ने चोरी के आरोप में युवक को तालिबानी सजा दी।

जम्मू कश्मीर के निवासियों को यूनिक आईडी देगी मोदी सरकार., महबूबा मुफ़्ती क्यों भड़की ?

वहीं बाद में आरोपी युवक ने जब दो दिनों के अंदर साइकिल देने की बात कही तब भीड़ ने उसे छोड़ा। लेकिन इससे पहले सरेआम उससे थूक चटवाया। इस घटना को नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला की है। युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला के रहने वाले अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। आपको बता दें कि अब तक सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक बेगूसराय के गाछी टोला में एक व्यक्ति की साइकिल की चोरी पिछले दिनों हो गई थी। इसका इल्जाम पीड़ित अभिषेक कुमार पर लगा।

वहीं इसके बाद लोगों ने अभिषेक कुमार को पकड़ लिया, और उसे साइकिल चोर बताकर पीटने लगे। तब युवक ने जब लोगों से यह कहा कि वह उन्हें साइकिल खोज कर लाकर देंगे तब उसे जाने दिया। वहीं इस संबंध में पीड़ित युवक ने बताया कि साइकिल चोरी का आरोप में कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे। वहीं आगे युवक ने बताया कि उसने साइकिल की चोरी नहीं की है, लेकिन पिटाई के डर से उसने चोरी की बात को मान ली।

रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ ने काटा बर्थडे केक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आपने नहीं देखी होंगी सिडनाज की ये सबसे खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें

Related News